Wednesday, December 9, 2009

अपना बना लो लॉगिन अपने विंडोज 7 की स्क्रीन

अब आप के लॉगिन स्क्रीन को बदल सकते हैं अपने विंडोज 7, किसी भी हैकिंग के बिना. यह विंडोज़ के साथ बहुत आसान है 7 Logon पृष्ठभूमि परिवर्तक. और इसे खोलो स्रोत है! इस सॉफ्टवेयर बहुत छोटी है और WPF पर abased. यह स्वत: आकार जरूरत आपके चयनित छवि फसल. इस उपकरण के बारे में कुछ अच्छी बातें है:

* यह किसी भी प्रणाली फ़ाइल है बदलने के लिए, और कार्यक्रम ही नहीं व्यवस्थापक को चलाने के अधिकार: यह सिर्फ आपसे भाग के रूप में एक बहुत ही सरल अध्यक्ष तथा प्रबंध निदेशक फ़ाइल है कि अपेक्षित फ़ोल्डर उचित अधिकार के साथ और रजिस्ट्री कुंजी बनाता है व्यवस्थापक होगा की आवश्यकता है. कंप्यूटर का कोई उपयोगकर्ता तब विंडोज 7 logon स्क्रीन वॉलपेपर बदलने में सक्षम होंगे. तुम भी से उपयोगकर्ताओं को रोकने के लिए कर सकते हैं logon स्क्रीन वॉलपेपर परिवर्तन कर अगर आप नहीं चाहते उन्हें यह प्रशासक अधिकार विकल्प ( "सेटिंग्स" बटन पर क्लिक करके उपलब्ध बिना संशोधित करने में सक्षम हो जा रहा है).
* यह कुछ जेपीईजी फ़ाइलें बनाता है छवि आप Windows लॉगिन 7 स्क्रीन के लिए वॉलपेपर के रूप में करना चाहते हैं के आधार पर लागू होता है और फसल नौकरशाही का आकार घटाने और उन्हें उचित सर्वोत्तम संभव गुणवत्ता संपीड़न का उपयोग बचाता है.


डाउनलोड करें.
स्रोत कोड.

पढ़ें ज्यादा है.

0 comments:

Post a Comment